First Table Previous Table Close the Window Next Table Last Table

सामान्य शिक्षा एवं समाज शिक्षा

जनपद -

मऊ वर्ष - 2014-15

  

VII - सामान्य शिक्षा एवं समाज शिक्षा

तालिका 39 -
  

जनपद में विकासखण्डवार मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थाओं तथा औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों की संख्या
                  
      

सूचना :

  स्तम्भ 1 से 7 तक       स्तम्भ 8 से 14 तक
      

वर्ष / विकासखण्ड
  

प्राथमिक विद्यालय

उच्च प्राथमिक विद्यालय

माध्यमिक विद्यालय

कुल

भवनहीन

कुल

बालिका

कुल

बालिका

1

2   

3  

4  

5  

6  

7  

  2012-13

2527 0 575 57 394 65

  2013-14

1413 0 603 57 412 47

  2014-15

1464 0 622 57 443 47

विकासखण्डवार
2014-15

1. दोहरी घाट

157 0 64 3 35 6

2. फतेहपुर मण्डांव

193 0 72 4 43 4

3. घोसी

129 0 57 13 21 3

4. बडरांव

166 0 53 3 33 5

5. कोपागंज

185 0 79 4 59 5

6. परदहा

82 0 43 2 52 5

7. रतनपुरा

166 0 68 5 38 3

8. मुहम्मदाबाद गोहना

144 0 72 6 46 4

9. रानीपुर

191 0 87 9 85 7

योग ग्रामीण  

1413 0 595 49 412 42

योग नगरीय 

51 0 27 8 31 5

योग जनपद  

1464 0 622 57 443 47

 

top of the page

               तालिका 39 .......

वर्ष / विकासखण्ड
  

वैकल्पिक
शिक्षा केन्द्र

महाविद्यालय  

स्नातकोत्तर विद्यालय

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान

कुल

बालिका

कुल

बालिका

कुल

बालिका

1

8

9

10

11

12

13

14

  2012-13

0 66 11 5 2 2 1

  2013-14

0 77 11 7 2 2 0

  2014-15

0 77 11 7 2 129 5

विकासखण्डवार
2014-15

1. दोहरी घाट

0 6 1 0 0 6 0

2. फतेहपुर मण्डांव

0 7 0 0 0 4 0

3. घोसी

0 4 0 1 0 6 0

4. बडरांव

0 8 2 0 0 6 0

5. कोपागंज

0 10 1 0 0 35 4

6. परदहा

0 9 2 0 0 18 0

7. रतनपुरा

0 4 0 0 0 11 0

8. मुहम्मदाबाद गोहना

0 6 0 0 0 32 1

9. रानीपुर

0 7 0 1 0 9 0

योग ग्रामीण

0 61 6 2 0 127 5

योग नगरीय 

0 16 5 5 2 2 0

योग जनपद  

0 77 11 7 2 129 5

     

स्रोत :-   1. जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, मऊ
     2. जिला विद्यालय निरीक्षक, मऊ

                              

                                                                                  Top of the page                                                         First Table Previous Table Close the Window Next Table Last Table